F गृहस्थ जीवन में ब्रह्मचर्य का पालन कैसे करें - brahmacharya for 1 year benefits hindi - Aryan Boy - The Hindi Blog

गृहस्थ जीवन में ब्रह्मचर्य का पालन कैसे करें - brahmacharya for 1 year benefits hindi

 गृहस्थ जीवन में ब्रह्मचर्य का पालन कैसे करें

गृहस्थ जीवन में ब्रह्मचर्य का पालन कैसे करें - brahmacharya for 1 year benefits hindi

हेलो दोस्तों, आर्यन बॉय  दर्शकों के लिए अच्छी खबर है. देश और दुनिया भर के बेशुमार युवाओं को फायदा हुआ है. युवाओं ने महसूस किया है कि वीर्य की कमी जीवन का अंतिम नुकसान है. भारत और दुनिया भर के युवाओं ने ब्रह्मचर्य का सही रास्ता चुना है. इस खबर को जानने के बाद, एक महान संत, जो अकेले रहते हैं, हमें एक संदेश भेजा है.

brahmacharya for 1 year benefits उसने हमें बताया है, एक रहस्यमय प्राकृतिक फल के बारे में, इसे खाकर आप ब्रह्मचर्य के मार्ग में काफी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आदरणीय संत के साथ, हम आपको वह रहस्य बता रहे हैं. यह फल है, जिसे "GUNDA" कहा जाता है (अंग्रेजी में सुगन्धित मंजरी) राजस्थान में LESUA के रूप में जाना जाता है. और गुजरात में लसोड़ा।

यह एक दुर्लभ फल है लेकिन अगर आपको यह कहीं भी मिला है, फिर इसे आवश्यक किसी भी कीमत पर प्राप्त करें। इस फल को खाने के बाद, आपका वीर्य ठंडा हो जाता है (शांत हो जाता है). इसकी मदद से वीर्य के आवश्यक गुणों को बनाए रखा जाता है. लेकिन यह वीर्य को ठंडा करने में भी मदद करता है.

आज के परिदृश्य में, चाहे वह पुरुष हो या महिला, व्यक्ति जल्दी उत्तेजित हो जाता है. सब कुछ जानते हुए भी, ब्रह्मचर्य के महत्व को जानकर, वे स्वयं को रोक नहीं सकते। उत्तेजना के कारण, शरीर का तापमान बढ़ जाता है. और इस वजह से, सेक्स ग्रंथि से बाहरी स्राव बहुत आसान हो जाता है. सेन ग्रंथि का बाहरी स्राव एक स्वैच्छिक प्रक्रिया है.
यानी यह तब तक नहीं निकलेगा, जब तक आप ऐसा करना चाहते हैं. सेक्स ग्रंथि का आंतरिक स्राव एक स्वचालित जैविक प्रक्रिया है. यह मानव शरीर प्रणाली का एक चमत्कारी काम है. इसकी मदद से, वीर्य आंतरिक रूप से गुप्त होता है. और सूक्ष्म स्तर पर दिमाग में पहुंचता है. आंतरिक स्राव, ज्यादा वीर्य इकट्ठा नहीं करता लेकिन, वीर्य में आवश्यक तत्व रक्त में अवशोषित हो जाते हैं. और अंत में दिमाग में पहुंच जाते हैं.

इस प्रकार, मस्तिष्क को शक्तिशाली और स्वस्थ बनाता है. वीर्य का एक और सूक्ष्म भाग है. सूक्ष्म स्तर पर आंतरिक वीर्य स्राव की सहायता से जब वीर्य स्रावित होता है, तो यह आपकी आत्मा और आत्मा के स्तर को शक्ति प्रदान करता है. Brahmacharya LifeStyle के साथ, बाहरी स्राव में गिरावट आती है. ब्रह्मचर्य की ताकत के कारण, वह इतना ज्ञान प्राप्त करता है कि, वह उत्तेजना के दौरान खुद को नियंत्रित कर सकता है.

Brahmacharya LifeStyle का पालन करने वाले का आंतरिक स्राव अधिक होता है. आंतरिक स्राव दीर्घायु, स्वास्थ्य को जन्म देता है. ताक़त और चमक फल, हम बात कर रहे हैं. यह एक अद्भुत फल है, जो हस्तमैथुन के लिए आपके आग्रह को कम करेगा। लेकिन शहरी क्षेत्रों में इसे खोजना मुश्किल है. हालांकि भाग्यशाली लोग इसे प्राप्त करेंगे।आप इसे किसी भी अन्य आम फल की तरह खा सकते हैं, जैसे 5,10, 15 ......बहुत से लोग इसे सब्जी के रूप में पकाते हैं.

यदि आप ब्रह्मचर्य में शक्तिशाली होना चाहते हैं. यात्रा और अनावश्यक यौन उत्तेजना को शांत करें। तो, इस फल का उपभोग करें।

अब सवाल यह है कि यदि यह आपके क्षेत्र में उपलब्ध नहीं है तो आप इसे कैसे प्राप्त करेंगे?

वैसे भी, आप इसे अपने संपर्कों के माध्यम से अपने लिए भी प्राप्त कर सकते हैं. यह मार्च से जून के अंत तक उपलब्ध रहते है. जो लोग इसके बारे में पहले से जानते थे और पहले ही इसका सेवन कर चुके थे और इन समयों में अब खाने वाले कृपया अपने विचार टिप्पणियों में साझा करें, ताकि अन्य उन्हें आसानी से प्राप्त कर सकें। दोस्तों, प्रकृति में कई चीजें हैं, जो हमारी आवश्यकताओं को पूरी तरह से पूरा कर सकती हैं.

Read More योग इम्युनिटी के 6 फायदे

लेकिन हम इन सभी रहस्यों को नहीं जानते हैं. हमारे पूर्वज, महान संत इन रहस्यों के बारे में जानते थे. और इसे अपने लिए इस्तेमाल किया, महान संतों ने अपने शिष्यों के सामने इस रहस्य को उजागर किया और उनकी मदद की. और पहली बार, आर्यन बॉय परिवार को इस तरह से मदद मिली है. यानी हम आपको इसका खुलासा कर रहे हैं. यदि आपको यह फल मिलता है, तो इसका सेवन करें और दूसरों की भी मदद करें।

इस तरह के और अधिक रहस्य जानने के लिए, कृपया इस वेबसाइट का अनुसरण करें। और अधिकतम साझा करें। आइए मिलते हैं अगले रोचक लेख में।

CONVERSATION

0 σχόλια:

Post a Comment

Breaking News